बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरफ्तारी से पहले भागकर पूर्णिया आना चाहता था दीप सिद्धू, कारण है हैरान करनेवाला

गिरफ्तारी से पहले भागकर पूर्णिया आना चाहता था दीप सिद्धू, कारण है हैरान करनेवाला

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर लाल किला में हुए हिंसा मामले में आरोपी बनाए गए ऐक्टर दीप सिद्धू को मंगलवार को पंजाब के करनाल से गिरफ्तार किया गया। उसकी गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने की। बताया जा रहा है कि पूछताछ में दीप सिद्धू लाल किला हिंसा मामले में कई अहम खुलासे कर सकता है। फिलहाल पुलिस ने उसे सात दिन के रिमांड पर लिया है।  पुलिस को उम्मीद है कि दिल्ली हिंसा मामले में उससे कई अहम जानकारी मिल सकती है। फिलहाल पुलिस ने उसे सात दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं, दीप सिद्धू को लेकर खुलासा हुआ है कि वह पंजाब से बिहार के पूर्णिया जिले में भागने की कोशिश में था। 

पूर्णिया में रहता है पूरा परिवार

बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू भले ही पंजाब में छिपा हुआ था, लेकिन उसकी पत्नी और परिवार के बाकी सदस्य बिहार के पूर्णिया में रहते हैं। कुछ दिन पहले भी यह बात कही जा रही थी कि सिद्धू बिहार में अपना नया ठिकाना बना सकता है। पुलिस सर्विलांस में उसके फोन की जानकारी  बिहार में होने की बात कही जा रही थी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि बीते 15 दिनों में सिद्धू बिहार आया था या नहीं।

सात दिन के रिमांड पर लिया गया

फिलहाल,पुलिस ने दीप सिद्धू को सात दिन के रिमांड पर ले लिया है। उसके फोन की जांच की बात कही जा रही है। दिल्ली पुलिस को यह उम्मीद है कि उसके मोबाइल फोन से कई अहम जानकारी मिल सकती है। बता दें दिल्ली लाल किला हिंसा के बाद दीप सिद्धू फेसबुक पर लाइव सेशन के दौरान खुद पर लगे आरोपों के लिए किसान नेताओं को जिम्मेदार बताया था।


Suggested News