बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया सदर अस्पताल के एक डॉक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने उठाया यह एहतियाती कदम

पूर्णिया सदर अस्पताल के एक डॉक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने उठाया यह एहतियाती कदम

Purniya : जिले में कोरोना संक्रमण का मामला दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 299 पर पहुंच गया है। हालांकि इस बीच राहत की बात यह है कि इनमें से 275 केस रिकवर हो चुके हैं।

इसी बीच जिले से कोरोना को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है। जिले के सिपाही टोला निवासी एक डॉक्टर परिवार कोरोना संक्रमित हुआ है। जिसमें डॉक्टर उनकी पत्नी और बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि ये डॉक्टर जिले के सदर अस्पताल में कार्यरत है। डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन की ओर से एहतियाती कदम उठाते हुए सदर अस्पताल को सैनेटाइज कराया गया है। 

पूर्णिया सिविल सर्जन उमेश शर्मा ने चिकित्सक के परिवार के बारे में बताया कि डॉक्टर का परिवार किसी शादी समारोह में शामिल होने गये थे। जिसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शादी में शामिल होकर लौटने के बाद उन्होंने अस्पताल में एक दिन डियूटी भी की थी। जिसको लेकर अस्पताल को भी सेनेटाइज भी किया जा चूका है। वहीं वार्ड के लगभग एक दर्जन कर्मियो को भी होम कोरेंटाईन में भेज दिया गया है।

पूर्णिया जिलाधिकारी राहुल कुमार ने जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने पर कहा है कि इससे घबराने की जरूरत नही है। कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए इससे जो बचाव के उपाय बताए गए है उसका पूरी तरह से पालन करने की जरुरत है। उन्होंने कहा है कि कोरोना से बचाव के लिए दो गज की दूरी बनाये और मास्क लगाये। जरूरी हो तब ही घरों से बाहर निकले। 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News