पूर्व सीएम को चिट्ठी भेज मिली बम से उडाने की धमकी, जांच कराने की उठी मांग

पूर्व सीएम को चिट्ठी भेज मिली बम से उडाने की धमकी, जांच कराने की उठी मांग

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह झारखंड विकास मोर्चा सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने चिट्ठी भेज उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इस बाबत पूर्व सीएम ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी है. 

पूर्व सीएम ने बताया कि सोमवार शाम उन्हें एक चिट्ठी मिली थी जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने उन्हें यह हिदायत दी है कि चुनाव के दौरान 23 अप्रैल से 19 मई के बीच झारखण्ड में न रहे. धमकी के लिए अधिवक्ता अविनाश सिन्हा के लेटर पैड का इस्तेमाल किया गया है जो रांची से पोस्ट किया गया है. जिसके बाद पूर्व सीएम ने राज्य सरकार से इसे जांच कराने की मांग की है. 

बता दें कि कोडरमा लोकसभा सीट से बाबूलाल मरांडी चुनावी मैदान में हैं. बाबूलाल को मिली चिट्ठी में भाकपा माओवादी संगठन झारखंड की ओर से लिखा गया है कि संगठन के साथ झारखंड लोकसभा की कुल 14 सीटों को लेकर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह व झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ समझौता हुआ है. समझौते में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में एतिहासिक जीत दर्ज कराने का जिम्मा भाकपा माओवादी संगठन को मिला है। संगठन की ओर से आपके 23 अप्रैल से 19 मई तक झारखंड में रहने के लिए प्रतिबंधित हैं। इसके अलावा संगठन की ओर से आपको 48 घंटे का समय दिया जा रहा है और निर्देश दिया जाता है कि इस निर्धारित समय में आप 17वीं लोकसभा चुनाव में झारखंड में अपनी पार्टी झारखंड विकास मोर्चा के प्रत्याशी को बैठा दें और 19 मई तक झारखंड से बाहर रखे। इसे अक्षरश पालन करें अन्यथा आपको कोडरमा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव की तरह सरेआम वाहन समेत उड़ा दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News