बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा - 'आई एम सॉरी'

पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा - 'आई एम सॉरी'

भागलपुर। शहर के पूर्व कमिश्नर अखिलेश्वर गिरी की बेटी अनुभूति गिरी जायसवाल ने  खुदकुशी कर ली है। सोमवार को उनका शव उनके कमरे से बरामद किया गया।  बताया जा रहा है कि आदमपुर थाना क्षेत्र के खरमंचक स्थित अपने ससुराल में खुदकुशी की है। आत्महत्या से पहले अनुभूति ने दो पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपने खुदकुशी के कारणों के साथ अपनी संपत्ति के बंटवारे तक का जिक्र किया है। साथ ही नोट के अंत में अनुभूति ने अपने नाम के साथ आई एम सॉरी लिखा है।

सुसाइड नोट में बताई अपनी पीड़ा

अपने सुसाइड नोट में अनुभूति ने लिखा है कि पिछले दो सालों से वह बीमारी से जूझ रही थी। इस दौरान ससुराल वालों ने पूरा साथ निभाया। मेरे पति ने पूरा साथ निभाया और मैं उन सबके साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजारना चाहती हूं। लेकिन बीमारी के कारण अब फ्रस्टेट हो चुकी हूं।  इस बीमारी ने मुझे तोड़कर रख दिया है। डॉक्टर और दवा से परेशा हो गई हूं। अब यह बर्दाश्त नहीं होता है। इसलिए अपनी जान देने को मजबूर हूं।

छह महीने से चल रही थी जंग

अनुभूति ने सुसाइड नोट में लिखा है आत्महत्या करने का यह ख्याल अचानक नहीं आया। इसके लिए पांच-छह महीने से खुद के साथ जंग लड़ रही थी। अनुभूति ने सुसाइड नोट में अपने एलआईसी से मिलनेवाली राशि दोनों बच्चों के बीच बांटने की बात कही कही है। साथ ही अपनी अंतिम इच्छा के रूप में बड़े बेटे से मुखाग्नि दिलाने की ख्वाहिश जाहिर की है। इस दौरान उन्होंने दोनों बच्चों के बेहतर भविष्य की कामना की। साथ ही आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए माता-पिता से माफी मांगी है। 

 

Suggested News