बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बीमा भारती के बाहुबली पति पर जानलेवा हमला, अंगरक्षकों की भी जमकर धुनाई

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बीमा भारती के बाहुबली पति पर जानलेवा हमला, अंगरक्षकों की भी जमकर धुनाई

PURNEA : बड़ी खबर पूर्णिया के भवानीपुर से आ रही है. जहां बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और दूसरे गुटो के बीच गोली चलाने और मारपीट करने का लाइव वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अवधेश मंडल और उसके निजी बॉडीगार्ड और कुछ लोग दिख रहे है । मिली जानकारी के अनुसार बीमा भारती के पति अवधेश मंडल एक पंचायत में गए थे । 

जहां विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई। वीडियो में फायरिंग की आवाज भी आ रही है और गोली से एक व्यक्ति घायल भी हुआ है । वही अवधेश मंडल के साथ हाथापाई हुई है । जिसके बाद कुछ लोग अवधेश मंडल पर हमला कर दिए । जिससे उनका सर फट गया है । 2 मिनट 42 सेकेंड और 30 सेकेंड के इस लाइव वीडियो में घटना की पूरी कहानी कैद है। 

हालाँकि news4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है । दोनों पक्षों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा गया है । घटना के बाद भवानीपुर में तनाव है और पुलिस कैम्प कर रही है । बताते चले कि अवधेश मंडल इस इलाके का बाहुबली में शुमार है । जिनपर कई गंभीर आरोप है । वही पूर्व मंत्री के साथ भी अवधेश मंडल का विवाद चलता है । लेकिन इन दिनों पति पत्नी के रिश्ते ठीक है।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 


Suggested News