BIG BREAKING : बेगूसराय में अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत

BIG BREAKING : बेगूसराय में अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया पति को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के देवपुरा चौक के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के विष्णुपुर के रहने वाले गणेश पोद्दार के रूप में की गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार देवपुरा चौक पर थे. इसी दौरान अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया. जिसमें पूर्व मुखिया गोली लगने से वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़े. गोली चलने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. वही अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. लोग जब वहां पहुंचे तो पूर्व मुखिया की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार की पत्नी बिशनपुर पंचायत के प्रभादेवी वर्तमान मुखिया है. 

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. सूत्रों की माने तो आपसी रंजिश के कारण पूर्व मुखिया को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताते चलें कि  2010 से  2016 तक   बिशनपुर पंचायत के मुखिया रह चुके थे. वर्तमान में अभी  बिशनपुर पंचायत के मुखिया मृतक गणेश पौदार की  पत्नी प्रभा देवी है. फिलहाल कई थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. बताते चलें कि जिस तरीके से अपराधियों ने पूर्व मुखिया को गोली मारकर हत्या कर दी. इससे इससे एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा होते नजर आ रहा है. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News