बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : वैशाली में पूर्व मुखिया से अपराधियों ने लूटे डेढ़ लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर : वैशाली में पूर्व मुखिया से अपराधियों ने लूटे डेढ़ लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. मामला हाजीपुर के दिघी ओवर ब्रिज का बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है की अपराधियों ने पूर्व मुखिया से लूट की घटना की अंजाम दिया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया से डेढ़ लाख रूपये लूट लिया है. रूपये लुटने के बाद अपराधी फरार हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालाँकि अभीतक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

उधर आज वैशाली के कटहरा के मुस्तफापुर गांव में बेलगाम अपराधियों ने एक शख्स को बैक टू बैक गोली मारी है. पांच गोली लगने के बाद शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने आनन फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस का कहना है कि वारदात के मोटिव को खंगाला जा रहा है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. हालाँकि अभीतक शख्स की हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस सारे बिन्दुओं पर जांच कर रही है. अपराधियों के धड पकड़ के लिए छापेमारी चल रही हैं. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News