बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोचिंग की आड़ में लड़कियों का अश्लील वीडियो बना यौन शोषण करने वाला पूर्व सरपंच गिरफ्तार

कोचिंग की आड़ में लड़कियों का अश्लील वीडियो बना यौन शोषण करने वाला पूर्व सरपंच गिरफ्तार

EAST CHAMPARAMN : पूर्वी चंपारण में पूर्व सरपंच को लड़की का वीडियो बनाकर वाइरल करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पूर्व सरपंच कनछेदवा पंचायत के उत्तरी नुनिया टोली का रहने वाला है. 

पूर्व सरपंच जयराम महतो को नाबालिग लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना के संबंध में पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में आवेदन दिया था। आवेदन में बताया गया था कि उसकी 16 साल की बेटी आठवीं की स्टूडेंट है. जो कनछेदवा चौक स्थित पूर्व सरपंच के टाइगर कोचिंग सेंटर में पढ़ती थी. 

डेढ़ साल पहले उसकी बेटी को नशे वाला पानी पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे दिखा लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया. लड़की ने जब विरोध किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. वीडियो का डर दिखाकर पूर्व सरपंच ने लड़की का डेढ़ वर्ष तक यौन शोषण किया और कई वीडियो बनाए. जब लड़की ने उसके बुलाने पर भी वहां जाना छोड़ दिया तो उसने लड़की का वीडियो वायरल कर दिया और कम्प्लेन करने पर पूरे परिवार को तबाह करने की धमकी भी दे रहा है. 

इस बावत मौके पर पहुंचे डीएसपी अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों ने तीन किशोरियों का अश्लील वीडियो वायरल होने की सूचना दी थी। इसमें दो पीड़िताओं से संबंधित लिखित आवेदन थाने में दिया गया है। दोनों पीड़िताओं को कोर्ट के बयान और मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। जबकि आरोपित को पॉक्सो एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. उसको स्पीडी ट्रायल चलकर सजा दिलवाई जाएगी। यहां बता दें कि गिरफ्तार आरोपित इसके पूर्व भी इस तरह के घिनौने कार्य में संलिप्त रहा हैं, जिसके बाद उसे सामाजिक स्तर पर दंडित किया गया था. 

Suggested News