बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्वांचल महापंचायत पार्टी बिहार में लड़ेगी लोकसभा चुनाव, आरा और हाजीपुर में उतारा उम्मीदवार

पूर्वांचल महापंचायत पार्टी बिहार में लड़ेगी लोकसभा चुनाव, आरा और हाजीपुर में उतारा उम्मीदवार

PATNA : पूर्वांचल महापंचायत पार्टी ने आरा लोकसभा सीट से नन्दन ओझा को और हाजीपुर लोकसभा सीट से पुरुषोतम शिवशक्ति महान को अपना उम्‍मीदवार बनाया है। नंदन ओझा महान पूर्वांचल महापंचायत पार्टी (पीऍमपी) के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। इसकी आधिकारिक घोषणा आज पीऍमपी पार्टी के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष आनंद कुमार ने की ।

एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष आनंद कुमार ने कहा कि अभी सिर्फ दो सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। इस सीट पर एक राजनीतिक अनुभव रखने वाले व्यक्ति नन्दन ओझा और पुरुषोतम शिवशक्ति महान चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि नन्दन ओझा छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय रहे हैं। उनके सामाजिक अनुभव, राजनीतिक समर्पण और सामाजिक विचारधारा को देखकर आरा लोकसभा सीट के लिए हमने टिकट देने का काम किया है। नन्दन ओझा सिमरिया ओझा पट्टी, शाहपुर, भोजपुर के निवासी हैं।  

आनंद कुमार ने आगे कहा कि पुरुषोतम शिवशक्ति महान हाजीपुर में पार्टी के हित में काम करेंगे। हमें पूरा भरोसा है कि वो पार्टी के लिए मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि हमारी दोनों सीटें आरा लोकसभा और हाजीपुर लोकसभा सीटों को जीतने से कोई नहीं रोक सकता हैं

Suggested News