सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर चलेगा पुष्पा का राज, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर चलेगा पुष्पा का राज, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग

DESK : सिनेमाघरों से तीन सौ करोड़ का बिजनेस कर चुकी  अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा पार्ट 1- द राइज अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के लिए तैयार है। पुष्पा अब 7 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। जो दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देख सके, उनके लिए अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का अच्छा मौका है। हालांकि हिंदी के दर्शकों को अभी ओटीटी पर देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

हिंदी में नहीं होगी रिलीज

पुष्पा, प्राइम पर तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ में ही स्ट्रीम की जा रही है। हिंदी दर्शकों को इंतहार करना होगा या फिर सबटाइल्स के साथ फिल्म देखनी होगी। ऐसा शायद इसलिए किया गया है, क्योंकि हिंदी बेल्ट के सिनेमाघरों में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और एक बड़े कलेक्शन की ओर बढ़ रही है।

ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए यह सही समय

पुष्पा को सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इसके दर्शक लगातार बढ़ रहे थे। लेकिन कोविड और ओमिक्रोन के कारण ज्यादातर सिनेमा हॉल बंद हो चुके हैं, ऐसे में अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी है। क्योंकि महामारी को काबू में करने के लिए सरकारों ने नाइट कर्फ्यू, वीकेंड कर्फ्यू और सिनेमाघरों में सीटिंग कैपेसिटी कम करने जैसे कदम उठाने शुरू कर दिये हैं, जो आने वाले समय में और कड़े होने की उम्मीद है। ऐसे में माना जा रहा है कि ओटीटी पर फिल्म को लाने का यह सबसे बेहतर समय है और इससे फिल्म को अच्छी कमाई हो सकती है। 

इस तेलुगु फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और रिलीज के 18 दिनों में फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया है। हिंदी दर्शकों के बीच भी पुष्पा को भरपूर प्यार मिला और हिंदी वर्जन 70 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर चुका है। सुकुमार निर्देशित पुष्पा द राइज- पार्ट 1 का निर्माण मैत्री मूवी और मुत्ताशेट्टी मीडिया ने किया है। मूल रूप से तेलुगु में बनी पुष्पा एक्शन फिल्म है। फिल्म में रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में हैं, जो पहली बार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म में नजर आयी हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News