खगड़िया में पुष्पम प्रिया चौधरी ने किया रोड शो, कहा बिहार के सिंहासन से हटेगी नीतीश सरकार तभी होगा विकास

खगड़िया में पुष्पम प्रिया चौधरी ने किया रोड शो, कहा बिहार के सिंहासन से हटेगी नीतीश सरकार तभी होगा विकास

KHAGADIA : खगड़िया सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र में प्लूरल्स पार्टी की उम्मीदवार की ओर से आज खगड़िया में रोड शो का आयोजन किया गया. जो बापू मध्य विद्यालय से लेकर राजेंद्र चौक, स्टेशन रोड, रैंक पौंट, सन्हौली दुर्गा स्थान और खगड़िया समाहरणालय होते हुए पार्टी कार्यालय तक गया. इस मौके पर प्लूरल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि बिहार में विकास नहीं हुआ है. 

जब सूबे की सरकार बिहार के सिंहासन से हटेगी तभी हर क्षेत्र में विकास होना संभव है. अगर प्लूरल्स पार्टी की बिहार में सरकार बनेगी तो हर क्षेत्र में विकास ही विकास होगा. उन्होंने कहा की आपसबों के आशीर्वाद व समर्थन से हम जीतेंगे तो खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के चप्पे-चप्पे में सम्मान के साथ सर्वांगीण विकास किया जाएगा. खगड़िया में डिग्री कॉलेज का स्थापना करेंगे. 


जर्जर सड़कों को चकाचक बनाया जाएगा. शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पेयजल, सड़क, पल - पुलिया आदि विकास कार्यों को धरातल पर क्रियान्वित कर खगड़िया की सूरत में चारचांद लगा देंगे. 

साथ ही उन्होंने कहा कि  1981 में खगड़िया को जिला के रूप में परिणत हुई है. लेकिन तब से लेकर अब तक कोई भी खगड़िया में सही ढंग से कोई कार्य नहीं हुआ है. और तो और खगड़िया जिला के कोई भी नौजवान दिल्ली, पंजाब, बंगलौर , हरियाणा आदि जैसे शहर में कोई काम नहीं करने जाएंगे. हम उसके लिए खगड़िया में ही कारखाना खोलेंगे. किसानों की समस्या को दूर करेंगे. उसके लिए मक्का उत्पादक किसानों को लेकर कई तरह तरह की कारखाने उपलब्ध करवाएंगे. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News