बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कभी सीएम नीतीश सरकार की मातहत रही चुकी है पुष्पम प्रिया, 56 हजार की मोटी सैलरी पर करती थी काम, अब है जंग का ऐलान

कभी सीएम नीतीश सरकार की मातहत रही चुकी है पुष्पम प्रिया, 56 हजार की मोटी सैलरी पर करती थी काम, अब है जंग का ऐलान

पटना : खुद को बिहार का सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया ने इन दिनों बिहार में सनसनी मचा रखी है.  पुष्पम प्रिया सीधे तौर पर सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दे रही हैं.

लंदन से सीएम नीतीश के गृह जिले में पहुंचकर पुष्पम प्रिया ने यह मैसेज देने की कोशिश की है कि वो हर हाल में सीएम नीतीश कुमार को चुनौती देकर बिहार में नई राजनीति की शुरुआत करना चाहती हैं. लेकिन पुष्पम प्रिया को लेकर एक और खुलासा हुआ है. सीएम नीतीश कुमार के काम काज को चुनौती देने वाली  पुष्पम प्रिया एक वक्त में नीतीश सरकार के अंदर काम भी करती थी और बकायदा 56 हजार की मोटी रकम भी लेती थीं.पुष्पम प्रिया को लेकर एक कागजात तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी नौकरी और सैलरी की बात लिखी गई है. लेकिन न्यूज4नेशन ऐसे किसी दस्तावेज की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

बात 2014 की है जब पुष्पम प्रिया बिहार मेडिकल सर्विस इंफ्रास्ट्रक्चर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जॉब किया करती थीं. इस दौरा खुद को बिहार का सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया बिहार सरकार से 56,500 रुपये की सैलरी लिया करती थीं.

 लेकिन अब  पुष्पम प्रिया प्लुरल्स पार्टी बनाकर बिहार में अपनी पार्टी खड़ा करना चाहती हैं और चुनावी मैदान में उतरना चाहती हैं. इसको लेकर अब  पुष्पम प्रिया बिहार में कैंप करने लगी हैं. नालांद दौरे के दौरान  पुष्पम प्रिया ने पार्टी के विस्तार को लेकर सदस्य बनाने की प्रक्रिया भी शुरू कर चुकी हैं.

Suggested News