बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंच गईं विज्ञापन वाली सीएम कैंडिडेट पुष्पम प्रिया चौधरी, कहा- आइए दिखाते हैं मुख्यमंत्री जी का सोशलिज्म

मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंच गईं विज्ञापन वाली सीएम कैंडिडेट पुष्पम प्रिया चौधरी, कहा- आइए दिखाते हैं मुख्यमंत्री जी का सोशलिज्म

पटना : लॉकडाउन में शांत बैठी खुद को सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी एक बार फिर से एक्टिव हो गईं हैं. बिहार की राजनीति में अचानक से अवतरित हुईं पुष्पम प्रिया ने आज सीएम नीतीश के आवास पहुंच गईं.

पुष्पम प्रिया ने बकायदा इसका वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में पुष्पम प्रिया ने सीएम नीतीश पर कई आरोप लगाया है. पटना की सड़कों पर विज्ञापन चस्पा करवाकर खुद को सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया लगातार बिहार सरकार पर हमला करती रहती हैं.


इसके साथ ही विदेश से लौटीं पुष्पम प्रिया चौधरी ने बकायदा  प्लुरल्स पार्टी बनाकर इसके सदस्य भी बनाना शुरू कर दिया था.बता दें कि कुछ महीने पहले पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक साथ सभी अखबारों में एक-एक पेज का विज्ञापन देकर अपने आप को बिहार का मुख्यमंत्री कैंडिडेट बताई थी। इसके पहले किसी को पता भी नहीं था कि ये पुष्पम प्रिया चौधरी है कौन? लेकिन अखबार में विज्ञापन देकर सीएम कैंडिडेट घोषित करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी के बारे में जब नेता से लेकर पत्रकार तक पता करने लगे तो जानकारी लगी कि ये विज्ञापन वाली सीएम कैंडिडेट दरअसल एक पूर्व विधानपार्षद जो दरभंगा से ताल्लुक रखते हैं उनकी पुत्री है।


 


Suggested News