बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीवी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत को मिली बड़ी जीत, कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में किया प्रवेश

पीवी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत को मिली बड़ी जीत, कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में किया प्रवेश

DESK. शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत ने शुक्रवार को यहां अलग-अलग तरीके से अपने मुकाबले जीतकर कोरिया ओपन सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 2 बार की ओलंपिक पदक विजेता और तीसरी वरीय सिंधू ने महिला एकल क्वार्टरफाइनल में थाईलैंड की बुसानन ओंगबाम्रुंगफान पर 21-10, 21-16 से अपनी 17वीं जीत दर्ज की। अब वह दूसरी वरीय कोरियाई एन सेयंग से भिड़ेंगी जो उन्हें पिछले साल दो बार हरा चुकी है।

विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता श्रीकांत ने पुरुष एकल स्पर्धा में स्थानीय खिलाड़ी सोन वान हो पर तीन गेम से जीत हासिल की। विश्व रैंकिंग में पहले शीर्ष में रह चुके दोनों खिलाड़ियों के बीच मुकाबले में श्रीकांत ने अपने ताकतवर और सटीक शॉट से सोन वान हो को एक घंटे से जरा ज्यादा चले क्वार्टरफाइनल में 21-12, 18-21, 21-12 से पराजित किया। 

पांचवें वरीय श्रीकांत का सामना अब इंडोनेशिया के तीसरे वरीय जोनाथन क्रिस्टी से होगा जिन्होंने पिछले महीने स्विस ओपन जीता था। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंचने में विफल रही। उन्हें कांग मिनहयुक और सियो सेयुंगजाय की कोरियाई जोड़ी से 20-22, 21-18, 20-22 से हार मिली।


Suggested News