बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारेंटाइन सेंटर का रसोईया जो प्रवासियों को खाना खिलाने के साथ करता है मनोरंजन, पढ़िए पूरी खबर

क्वारेंटाइन सेंटर का रसोईया जो प्रवासियों को खाना खिलाने के साथ करता है मनोरंजन, पढ़िए पूरी खबर

KATIHAR : प्रतिभा कभी हालात और परिस्थितियों का मोहताज नहीं होता है. हालात चाहे जितने भी विकराल हो प्रतिभा अपना पहचान बना ही लेता है. ऐसा ही मामला कटिहार में सामने आया है. कटिहार के स्वर्गीय लक्ष्मण मंडल +2 माध्यमिक उच्च विद्यालय सूजापुर क्वारेंटाइन सेंटर से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो इस बात को एक बार फिर साबित कर रहा है. 

दरअसल इसी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रसोईया का काम करने वाले रिंकू ने प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन परोसने के साथ साथ उन लोगों के मनोरंजन के लिए नायाब तरीका अपनाते हुए नृत्य प्रस्तुत कर उन लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. अब रिंकू की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


फिलहाल क्वॉरेंटाइन सेंटर में रसोइया के काम करने वाले रिंकू कहते है कि वे गांव में ही छोटा सा होटल चलाते हैं. बचपन से ही नृत्य के प्रति उसका बहुत लगाव है. इस बीच क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासियों के फरमाइश पर किशोर कुमार की बहुचर्चित गाना "एक चतुर नार" पर इस तरह का नृत्य प्रस्तुत किया है. जिसे देख कर हर कोई मंत्रमुग्ध हो रहा है. 

फिल्म पड़ोसन में महमूद की अदाकारी की नकल करते हुए रिंकू का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रिंकू कहते हैं बस साथियों के फरमाइश पर इस तरह का नृत्य प्रस्तुत किया है. उन्हें बचपन से ही नृत्य का शौक है. अगर कभी मौका मिले तो इस दिशा में भी अपना प्रतिभा सामने रखना चाहेंगे. अब बरारी का विद्यालय जो वर्तमान में क्वॉरेंटाइन सेंटर भी है. उसकी शिक्षिका हंसा श्री और उप प्रमुख राजीव भारती भी रिंकू के इस प्रतिभा का तारीफ करते हुए सरकारी स्तर पर रिंकू को प्रोत्साहित करने की मांग कर रहे हैं. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News