बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारेंटाइन सेंटर के तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, इलाज के दौरान मौत

क्वारेंटाइन सेंटर के तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, इलाज के दौरान मौत

NEWS4NATION DESK : क्वारेंटाइ सेंटर से भागने और सुसाइड करने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। एक ऐसी ही घटना झारखंड की राजधानी रांची से सामने आया है। जहां क्वारेंटाइन सेंटर की तीसरी मंजिल से कूदकर एक युवक की भागने की कोशिश की। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र में स्थित लेक व्यू अस्पताल में क्वारेंटाइन किए गये एयरपोर्ट कर्मी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उसे तत्काल रिम्स ले जाया गया। पाया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

आशंका जताई जा रही है कि क्वारेंटाइन किए जाने की वजह से वह तनाव में था, इसीलिए अपनी जान दे दी। वहीं बरियातू थाना प्रभारी सपन महथा ने बताया कि इस मामले में किसी ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
 बताया जा रहा है कि मृतक एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के हुंडरू बस्ती का रहने वाला था और एयरपोर्ट पर लोडर का काम करता था। 

एयरपोर्ट थाना प्रभारी ने बताया कि रिटायर्ड डीडीसी के दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पता चला कि इस युवक ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर डीडीसी को एयर एंबुलेंस में चढ़ाया था। इसके बाद 19 अप्रैल को दोनों को लेक व्यू अस्पताल ले जाया गया। सैंपल लेने के बाद दोनों को अस्पताल में ही क्वारेंटाइन कर दिया गया था। 


Suggested News