भूख लगी है तो देर किस बात की, पटना में शुरू हुआ Quench Hunger की फूड डिलीवरी,मिलेगा इतना डिस्काउंट...

भूख लगी है तो देर किस बात की, पटना में शुरू हुआ Quench Hunger की फूड डिलीवरी,मिलेगा इतना डिस्काउंट...

PATNA: खाने-पीने के शौकीनों के लिए राजधानी पटना में एक नया फूड डिलीवरी एप शुरू हुआ है. जिसके तहत घर बैठे आप स्वादिष्ट और अपनी मनपसंद खाने-पीने की चीजें मंगवा सकते हैं.  Quench Hunger नाम की इस नई फूड डिलीवरी एप की शुरुआत पटना की मेयर का साहू ने केक काटकर किया.

इसके साथ ही पटना की मेयर और कंपनी से जुड़े लोगों ने डिलीवरी सेवा से जुड़े लोगों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कोरोना के बढ़त संकट के बीच पूरे सिस्टम में जुड़े सभी सेवाओं में जरूरी सेफ्टी मेजर्स का पूरा ध्यान रखा गया है, ताकि कंपनी द्वारा ग्राहकों के घर पहुंचने आर्डर सेफ हो. 

कंपनी का मकसद है कि विदेशी कंपनियों के बीच पूरी तरीके से स्वदेशी एप के सहारे देश और सूबे के अन्दर वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा दिया जाए. इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर अजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस ऐप को अपने मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर इसका फायदा उठाया जा सकता है.

आर्डर करने पर 50 फ़ीसदी तक की छूट

 सबसे ख़ास बात ये कि इस एप के माध्यम से राजधानी पटना के किसी भी मन चाहे रेस्टोरेंट्स से मन चाहे व्यंजनों का आर्डर करने पर 50 फ़ीसदी तक की छूट दी जा रही है. इस मौके पर कंपनी की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुरभि ने कहा कि इस एप की जानकारी  टोल फ्री नंबर 1800 102 2178 पर प्राप्त कर सकते हैं. अनावरण के अवसर पर कंपनी के सभी कर्मचारी उपस्थित थे.

Find Us on Facebook

Trending News