बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुजरात में अमरजीत की मौत को लेकर सवाल, भाजपा सांसद ने सीएम से की CBI जांच की मांग

गुजरात में अमरजीत की मौत को लेकर सवाल, भाजपा सांसद ने सीएम से की CBI जांच की मांग

PATNA :  बिहार के रहने वाले अमरजीत की गुजरात में हुई मौत पर भाजपा के नेता अगल- अलग सुर अलाप रहे हैं। अमरजीत 15 साल से गुजरात के सूरत में रह रहे थे। शुक्रवार को अमरजीत की मौत हो गयी थी। गुजरात पुलिस का कहना है कि अमरजीत की मौत सड़क हादसे में हुई है। बिहार के डिप्टी सीएम भी इस घटना को हादसा मान रहे हैं। लेकिन भाजपा के सांसद सुशील कुमार सिंह ने सुशील मोदी की राय से अलग इस घटना की CBI जांच की मांग की है।


भाजपा सांसद ने  CBI जांच के लिए सीएम को लिखा पत्र

औरंगाबाद के भाजपा सुशील कुमार सिंह ने कहा है कि अमरजीत के चेहरे या शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। केवल गर्दन के पीछे घाव के निशान हैं। अगर कोई व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार होगा तो उसके चेहरे और शरीर के दूसरो हिस्सों पर चोट के निशान होंगे। लेकिन अमरजीत के साथ ऐसा नहीं हुई है। सांसद ने अमरजीत की मौत के मामले को संदिग्ध बताते हुए इसकी CBI  जांच की मांग की है। सांसद ने  गुजरात और बिहार के मुख्यमंत्री को एक पत्र भेज कर इस घटना की CBI  जांच के लिए अनुशंसा करने की मांग की है।

 

अमरजीत के भाई ने कहा, पुलिस ने आवेदन नहीं लिया

अमरजीत के भाई राकेश भी गुजरात में रहते हैं। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद वे अस्पताल पहुंचे तो उन्हें भाई का शव मिला। उनके भाई को अस्पताल किसने पहुंचाया था, इस सवाल का जवाब कोई नहीं दे रहा। उन्होंने थाना में इस घटना के बारे में आवेदन देना चाहा तो पुलिस ने लेने इंकार कर दिया। पिछले 16-17 दिनों से गुजरात में बिहारियों पर हमले किये जा रहे हैं। इस लिए अमरजीत की मौत पर आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं।

Suggested News