बीजेपी का विपक्ष से सवाल, नए भारत निर्माण के संकल्प से क्यों हैं परेशान ?

बीजेपी का विपक्ष से सवाल, नए भारत निर्माण के संकल्प से क्यों हैं परेशान ?

PATNA : बीजेपी ने विपक्ष के नेताओं से पूछा है कि पीएम मोदी को क्यों नही संकल्प रैली करनी चाहिए। क्या विपक्षी नेताओं को नए भारत के निर्माण का संकल्प लेने मे कोई परेशानी है। संकल्प रैली एक राजनैतिक रैली है। बिहार के लाखो लोग रैली मे शिरकत कर नए भारत के निर्माण का संकल्प लेंगे। ऐसे मे क्या विपक्ष के नेताओं को नए भारत से कोई परेशानी हो रही है?

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि दल से बड़ा देश होता है। देश बचेगा तभी दल रहेगा। जिस तरह से हमारी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ मुकाबला किया है। जिस तरीके से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने अपनी दृढ शक्ति को दर्शाया है। अपनी जिम्मेदारी को पूरा किया है उसे अबतक नहीं किया गया था। फिर भी कुछ लोगों द्वारा सवाल उठाया जा रहा है। ऐसे मे यही कहा जा सकता है कि उन्हें कुछ सोंचना चाहिए।

बता दें कि संकल्प रैली को लेकर बिहार के विपक्षी नेता लगातार सवाल उठा रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि एक तरफ देश की सीमा पर तनाव है। हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी रैली कर रहे हैं। 

तेजस्वी ने कहा कि एनडीए को अपनी रैली को स्थगित कर देनी चाहिए। सिर्फ तेजस्वी हीं नही बल्कि उपेन्द्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी समेत कांग्रेस के नेता यह मांग कर चुके हैं कि सीमा पर तनाव के मद्देनजर रैली को स्थगित किया जाना चाहिए।

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News