बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में गश्ती के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुई क्विक रिस्पांस 112 की गाड़ी, तीन पुलिसकर्मी जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सीतामढ़ी में गश्ती के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुई क्विक रिस्पांस 112 की गाड़ी, तीन पुलिसकर्मी जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SITAMARHI : पुलिस की क्विक रिस्पांस टीम की गाड़ी 112 निर्माणाधीन एनएच 104 डुमरा पमरा पथ के बनचौरी के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। जिसमें गाड़ी में सवार चालक समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। 


जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी पुलिसकर्मी की पहचान 112 के चालक सोनेलाल चौरसिया, सिपाही मुसाफिर कुमार व सिपाही पप्पू कुमार के रूप में की गई है। जख्मी चालक सोनेलाल चौरसिया ने बताया कि 112 गाड़ी डुमरा और पुनौरा थाना क्षेत्र में गश्ती करती है। 

शुक्रवार की रात प्रतिदिन की तरह गश्ती के दौरान गाड़ी लेकर बनचौरी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही ट्रक को साइड देने के दौरान गाड़ी निर्माणाधीन एनएच 104 पथ की सड़क की ओर ढुलकी और पलटी मार दी। 

ड्राइवर ने बताया की पूरा हादसा ट्रक चालक के द्वारा डीपर लाईट न देने के कारण हुआ। फिलहाल तीनों पुलिसकर्मियों का इलाज सीतामढ़ी सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर नगर और पुनौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचे जांच में जुट गई है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News