तेजस्वी के जैसा चुप चोरी नहीं, डंके की चोट पर शादी करेंगे चिराग

तेजस्वी के जैसा चुप चोरी नहीं, डंके की चोट पर शादी करेंगे चिराग

पटना. तेजस्वी यादव के विवाह की खबर सामने आने के बाद राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने उन्हें बधाई दी है. साथ ही चिराग ने साफ कर दिया है कि वे जब भी शादी करेंगे तो सबको इसकी जानकारी पहले से हो जाएगी. उन्होंने लालू परिवार और तेजस्वी के लिए अपनी शुभकामनायें दी. 

चिराग ने कहा, 'तेजस्वी गृहस्थ जीवन में नई पारी शुरू कर रहे हैं। उन्हें मेरी बधाई। मैंने हमेशा तेजस्वी को अपना छोटा भाई कहा है। जब छोटे भाई की शादी हो रही है तो खुशियां घर में ही आ रही हैं। उनको और पूरे परिवार को बधाई। मैं जात-पात, धर्म-मजहब में विश्वास नहीं करता। ऐसे फैसले निजी फैसले होते हैं। इसको जात-पात, धर्म- मजहब से जोड़ कर नहीं देखना चाहिए।' चिराग से जब पूछा गया कि तेजस्वी की शादी गुपचुप तरीके से हो रही है, आप इसी तरह तो शादी नहीं करेंगे?  उन्होंने कहा, 'जहां भी शादी करूंगा डंके की चोट पर करूंगा।'

गौरलतब है कि तेजस्वी की बहन मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर गुरुवार को तेजस्वी यादव की शादी हरियाणा की रेचल आयरिश के साथ हुई. लालू यादव के छोटे लाल तेजस्वी ने हिंदू विधि विधान से शादी की. उन्होंने आज ही रेचल के साथ पहले सगाई की और बाद में उनकी शादी हुई. शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे रेचल के साथ तेजस्वी लाबा छीटाई का रस्म करते देखे जा रहे रहे हैं.



Find Us on Facebook

Trending News