बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद में टूट पर बिहार में सियासत तेज, जदयू ने कहा- घमंडी तेजस्वी के साथ ये तो होना ही था

राजद में टूट पर बिहार में सियासत तेज, जदयू ने कहा- घमंडी तेजस्वी के साथ ये तो होना ही था

BIHAR :  आज बिहार की राजनीति में बड़ा उलट-फेर हुआ है। राजद के पांच विधान पार्षद पार्टी को छोड़कर जदयू का दामन थाम लिया है। इतना ही नहीं राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। राजद में हुए इस भगदड़ को लेकर जदयू की ओर से बड़ा तंज कसा गया है। 

जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने राजद और खासकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। निखिल मंडल ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है। जिसमें  उन्होंने लिखा है..... कहा था न तेजस्वी जी,आप जिस घमंड के साथ अपने नेता-कार्यकर्ता से पेश आते है तो ये सब होना ही था.ना महागठबंधन ना राजद कोई भी आपको नेता मानने को तैयार नही है.तेजस्वी जी,आपके एमएलसी आपको नेता नही मानते तो फिर बिहार की जनता का भरोसा तो आपके लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा हैं.

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करके तेजस्वी यादव को टैग किया है। इस ट्वीट में निखिल मंडल ने लिखा है....- राघोपुर विधानसभा के कार्यकर्ता आपसे नाराज है,आपके एमएलए आपके खिलाफ बोलते है,आपके एमएलसी आपको छोड़ जाते है,आपके पार्टी के बड़े नेता रघुवंश बाबू आपसे नाराज है.फिर भी तेजस्वी जी,सिर्फ धनकुबेर को खुश करने में लगे हैं. कहते है - जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.




Suggested News