लोकसभा चुनाव 2019 : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने आरा से किया नॉमिनेशन, चिराग ने लोगों से मांगा वोट

लोकसभा चुनाव 2019 : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने आरा से किया नॉमिनेशन, चिराग ने लोगों से मांगा वोट

News4Nation : बिहार के आरा लोकसभा सीट से शुक्रुवार को केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर शहर से रमना मैदान में एक संकल्प सभा सह रैली की आयोजन किया गया. केन्द्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री आरके सिंह के नामांकन में एलजेपी नेता और जमुई के सांसद चिराग पासवान के साथ लोजपाा प्रवक्ता सुनील पांडे भी पहुंचे. 

जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की साथ ही एनडीए के द्वारा पांच वर्षों में किए गए कार्य को आम जनता के बीच रखा. जनता को संबोधित करते हुए  चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन में एक जुटता ही नहीं है उनके अंदर अभी भी खटास है तभी तो कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी के मंच पर तेजस्वी और आरजेडी के नेताओं का नो एंट्री है.

वो एक दूसरे के साथ मंच साझा तक नहीं कर रहे है तो उनमें एक जुटता कहां है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के बनारस रोड शो के बाद कांग्रेस कुनबे में डर का माहौल कायम हो गया है. रोड शो से राहुल गांधी प्रियंका गांधी सभी डरे हुए हैं और कांग्रेस अब बैकफुट पर आ गई है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी मेरे छोटे भाई हैं और मेरी सलाह यही रहेगी कि वो भाषा की गरिमा को बनाए रखें. मैं यह बातें इसलिए कह रहा हूं कि मैं तेजस्वी का बड़ा भाई हूं. पप्पू यादव और आरएलसपी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को भी उन्होंने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पप्पू यादव का चुनाव में कोई अस्तित्व ही नहीं रह गया है जबकि उपेन्द्र कुशवाहा का सीता मैया पर विवादित टिप्पणी काफी अभद्र है. चिराग ने बिहार की सभी 40 सीटों पर अपना दावा ठोकते हुए कहा कि बिहार की सभी 40 की 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित है.

Find Us on Facebook

Trending News