बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आर.के. सिन्हा: जहरीली शराब से ज्यादा कीमती है जीवन-कोई भी भूलकर भी शराब माफियाओं के चक्कर में आकर जहरीली शराब न छुयें !

आर.के. सिन्हा: जहरीली शराब से ज्यादा कीमती है जीवन-कोई भी भूलकर भी शराब माफियाओं के चक्कर में आकर जहरीली शराब न छुयें !

पटना: बिहार में शराबबंदी है लेकिन फिर भी शराब कहीं कहीं से पहुंच रही है लेकिन आप को बता दें नकली शराब की बिहार में बहुत मात्रा में बन रही है. जिसके कारण बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है. अब एक बड़ी घटना नवादा जिले में हो गई है. जिले के नगर थाना क्षेत्र के चार अलग-अलग गांवों में कथित रूप से जहरीली शराब से नौ लोगों की मौत होने की सूचना है. एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी चली गई है.

 जबकि एक दर्जन लोग बीमार हैं. इस पर भाजपा के संस्थापक सदस्य, पूर्व राज्य सभा सांसद आर के सिन्हा से टिप्पणी करते हुए कहा आज मैं बहुत ही दुखी मन से एक बात कहना चाहता हूँ कि बिहार में शराबबंदी तो है और शराबबंदी सख्ती से लागू भी की जा रही है. लेकिन, इसी सख्ती के कारण जहां-तहां शराब माफिया नकली शराब बनाकर बेच रहे हैं और उसके सेवन से लगभग प्रतिदिन ही कुछ न कुछ लोग मर रहे हैं. 

अभी नवादा में नौ लोगों के मरने की खबर आयी है. मरने वाले सभी बहुत ही गरीब किसान और खेतिहर मजदूर लोग हैं, जो कि अपनी थकान मिटाने के लिए कभी गलती में ऐसा गलत काम कर लेते है. लेकिन, मैं यह कहना चाहूँगा कि कृपया यह काम न करें. क्योंकि, आपका जीवन सबसे महत्वपूर्ण है. जान है तभी जहान है. अपने जीवन और स्वास्थ्य पर ध्यान रखें. कभी भी शराब माफियाओं के गलत बहकावे में न आयें और जहरीली शराब को न छूयें.

Suggested News