रामसेतु में अक्षय बनेगे राम वही जैकलीन बनेगी सीता

रामसेतु  में अक्षय बनेगे राम वही जैकलीन बनेगी सीता

DESK....बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  इस साल काफी बिजी नज़र आ रहे है. इस साल वह मूवी सूर्यवंशी, बेल्ल बॉटम और रक्षा बंधन से अपने एक्टिंग का परचम लहराते नज़र आयेंगे. वही इसके अलावा और भी कई फिल्में है जो अक्षय के फ़िल्मी करियर में चार चंद लगाएगी.अपनी फिल्म ‘राम सेतु’का पोस्टर उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है. पोस्टर में उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया था. ताज़ा अपडेट के मुताबिक, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में जैकलीन फर्नांडीज है जो सीता का किरदार निभाएंगी वही नुसरत भरुचा  पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेगी.

राम के पात्र में होंगे अक्षय

फिल्म के पोस्टर के अनुसार  अक्षय का लुक एक मुसाफिर जैसा दिखा था. गर्दन में लाल कपड़ा और साइड बैग में अक्षय का लुक बहुत अलग दिखे थे. पोस्टर में अक्षय के पीछे प्रभु राम नज़र आए थे. पिछले साल अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज हुई थी. जिसे उनके फैंस की ओर से बड़ी ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. रामसेतु फिल्म को लेकर अक्षय कुमार खुद भी उत्साहित है.फिल्म की कास्ट की बात करें तो, मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि फिल्म में अक्षय के साथ दो प्रमुख हीरोइने होंगी. उनमें से एक जैकलीन फर्नांडीज़ हैं और दूसरा नाम नुसरत भरुचा है. जैकलीन और अक्षय की केमिस्ट्री को पहले भी दर्शक का  भरपूर प्यार मिलता रहा है वही   नुसरत  अक्षय कुमार के साथ ऑनस्क्रीन पहली बार शेयर करेगी . हालांकि जैकलीन फर्नांडीज़ अक्षय के साथ कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है जिसमें हाउसफुल,सीरीज और ब्रदर्स भी शामिल है.बता दें की, फिल्म की घोषणा करने के लिए, अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर के साथ लिखा था, ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.

दिवाली पर आएगी राम सेतु

अक्षय कुमार के इस फिल्म की शूटिंग -2021 के मिड में शुरू होगी. इसे उत्तर प्रदेश में शूट किया जायेगा . यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज हो रही है. अक्षय और डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा समर्थित, फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा अभिनीत होगी. वैसे भी महाकाव्य रामायण पर आधारित रामसेतु राम के आदर्श और उनके विचारों को हरेक वर्ग के दर्शकों तक पहुँचाने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी.अब यह दर्शक पर निर्भर है की उस मूवी को कितना प्यार देती है .

Find Us on Facebook

Trending News