राशन लेने साइकिल से जा रहे थे चचेरे भाई, पीछे से आ गई मौत

राशन लेने साइकिल से जा रहे थे चचेरे भाई, पीछे से आ गई मौत

कटिहार।   ट्रक के चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई। बताया गया कि दोनों बच्चे चचेरे भाई थे। इस घटना के बाद इलाके में लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और उन्होंने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले के नियंत्रित करने की कोशिश में जुट गई है। 

मामले में बताया गया कि घटना  फलका थाना क्षेत्र के अठगामा एस.एच 77 पर हुआ। गोविंदपुर मरहा टोला के दोनों बालक साइकिल से    जन वितरण प्रणाली से तेल लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। इनमें दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। मृत बच्चों की पहचान राकेश शर्मा 14 साल और बादल शर्मा 13 साल के रूप में की गई है। राकेश के पिता विकास शर्मा ने बताया कि उनकी पांच संतानों में सबसे बड़ा था और इकलौता लड़का था। दोनों बच्चों की मौत के बाद उनके घर में मातम पसर गया है। 

लोगों ने किया थाने का घेराव

मामला में जानकारी के अनुसार ट्रक और उसके ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया था, लेकिन इससे पहले कि वह उसके साथ कुछ बुरा करते समय पर पुलिस पहुंचकर उसे अपने साथ थाने लेकर आ गई। लेकिन, इसके बाद भी ग्रामीणों का आक्रोश कम नहीं हुआ और उन्होंने थाने का घेराव करना शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को संभालने की कोशिश में जुटी है और दोनों बच्चों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News