रात में गश्ती में निकले डीएम-एसपी, कई होटलों में छापेमारी, अस्पताल की सुरक्षा का भी लिया जायजा

रात में गश्ती में निकले डीएम-एसपी, कई होटलों में छापेमारी, अस्पताल की सुरक्षा का भी लिया जायजा

sitamadhi. जिले में शराब की धड़ल्ले से हो रहे बिक्री पर लगाम लगाने के लि डीएम-एसपी के नेतृत्व में तमाम प्रशासनिक अधिकारी देर रात तक शहर समेत कई महत्वपुर्ण जगहो की खाक छानते रहे । इस दौरान विभिन्न जगहो की सुरक्षा का जायजा लिया गया। शराब बंदी को सफल बनाने के उदेश्य से रास्तों पर खड़ी ट्रकों की जांच की गयी। कई होटलों में छापेमारी की गयी ।

इस छापेमारी के दौरान कई होटलो से शराब को बरामद किया गया इतना ही नहीं डीएम ने होटल मे बैठकर लोगों को शराब पीते रंगे हाथो पकड़ा। शराब बेचने के आरोप में कई होटलों को सील कर दिया गया । इस छापेमारी में कई होटलो से संचालक समेत कर्मी भाग खड़े हुये ।

सदर अस्पताल की सुरक्षा को लेकर नाराजगी


डीएम ने सीतामढ़ी सदर अस्पताल का जायजा लिया जहा पहुचकर मरीज और उसके परिजनों से बात की ।इस दौरान अस्पताल से गायब रहने वाले स्वास्थ्यकर्मी और डाक्टर पर कार्रवाई करने के लिये सीएस को निर्दे्श दिया गया। डीएम ने जिन इलाकों से शराब बरामद हुआ है वहा के थानाध्यक्ष समेत उत्पाद विभाग के कर्मी  डीएसपी पर कार्रवाई करने के बात कही है तो वहीं सदर अस्पताल मे तैनात 20 सुरक्षाकर्मियों को भी बेहतर तरीके से काम नही करने को लेकर हटाने का निर्देश जारी किया है। जिला पुलिस और प्रशासन द्वारा रात में की गई कार्रवाई से जहां शराब का धंधा करनेवालों में हड़कंप मच गया है, वहीं शहर के लोगों ने प्रशासन की तारीफ की है।

Find Us on Facebook

Trending News