RJD की स्टार प्रचारक राबड़ी देवी ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान, नवादा से की शुरुआत

RJD की स्टार प्रचारक राबड़ी देवी ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान, नवादा से की शुरुआत

नवादा : आरजेडी सुप्रीमो लालू की गैरमौजूदगी में पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार की कमान अब तेजस्वी यादव के बाद आरजेडी की स्टार प्रचारक राबड़ी देवी ने भी संभाल ली है. तेजस्वी के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी चुनाव प्रचार के लिए निकल गई हैं.

राबड़ी देवी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत आज नवादा से की. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आज महागठबंधन प्रत्याशी विभा देवी के लिए चुनाव प्रचार करने नवादा पहुंची.नवादा के रोह स्कूल के प्रांगण में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का लोगों ने जोरदार स्वागत किया.  

इस दौरान जिला अध्यक्ष महिंद्र यादव, वरिष्ठ नेता प्रिंस तमन्ना,विनोद यादव, अजीत यादव, विधायक प्रकाश वी,र  विधायक शक्ति सिंह यादव सहित कई नेता उपस्थित रहे. रोह स्कूल के प्रांगण में राबड़ी देवी का भाषण सुनने के लिए भारी संख्या में महिलाओं की भीड़ देखने को मिली। 

बता दें कि आरजेडी ने पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को नवादा से चुनाव मैदान में उतारा है।राजबल्लभ यादव नवादा विधानसभा से आरजेडी के विधायक रहे हैं। नाबालिग से रेप के दोषी राजबल्लभ यादव की विधानसभा सदस्यता इस मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद चली गई थी। राजबल्लभ यादव फिलहाल जेल में बंद है लेकिन उनकी पत्नी विभा देवी लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News