राबड़ी देवी का विरोधियों पर तंज, पूछा- पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है?

राबड़ी देवी का विरोधियों पर तंज, पूछा- पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है?

N4N DESK : एक बार फिर से शनिवार को अररिया में पीएम मोदी और बिअर के सीएम नीतीश कुमार एक साथ मंच साझा करने वाले है. इसको लेकर विरोधी दल के नेता लगातार हमला कर रहे है. इस बार बिहार के बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बार फिर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है? 

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को DNA की भद्दी गालियां दी थी यानि उनके ख़ूनपरवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया थापता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थीअब नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA ख़राब है. क्यों और किसलिए है ?

आपको बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि सीएम नीतीश पीएम मोदी से डरे हुए हैं. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा है कि नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की माँग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News