बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां राबड़ी की तेजप्रताप से इमोशनल अपील, कहा- बहुत हुआ, अब घर लौट आओ बेटा

मां राबड़ी की तेजप्रताप से इमोशनल अपील, कहा- बहुत हुआ, अब घर लौट आओ बेटा

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इन दिनों बगाबती तेवर अपना लिया है. तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद और शिवहर सीट से अपनी ही पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ प्रत्याशी मैदान में उतारा है. इसके साथ ही परिवार और पार्टी के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं. 

तेजप्रताप के बागी तेवर पर उनकी मां राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है. राबड़ी देवी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं अपने बेटे तेजप्रताप यादव को जानती हूं, वो बहुत ही भोला है और विपक्ष के लोग उसे भड़का रहे हैं। मैं अपने बेटे से अपील करती हूं कि-बेटा अब बहुत हुआ, अब घर लौट आओ. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने यह भी कहा कि तेज प्रताप और तेजस्वी एक हैं. 

इस इंटरव्यू में राबड़ी देवी ने कहा कि मुझे लालू जी की कमी खल रही है, लालू जी के बिना पूरा घर सूना-सूना लगता है, उनकी तबियत की चिंता होती है. लालू जी को विरोधियों ने साजिश रचकर जेल भेजा है. बिहार की जनता लालू जी के साथ है. जनता सब देख रही है, इस चुनाव में जनता जवाब देगी।

वहीं राबड़ी देवी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि विरोधी लालू प्रसाद के साथ साजिश कर रहे हैं। प्रशांत किशोर झूठ बोल रहे हैं। मेरे सामने प्रशांत किशोर लालू जी से एक बार नहीं, पांच बार मिलने आए थे.  प्रशांत किशोर ने लालू जी से मेरे सामने कहा था कि आप और नीतीश कुमार फिर से एक हो जाईए। इसपर मैंने ही कहा था कि आप मेरे घर से चले जाईए। नीतीश कुमार पर हमें विश्वास नहीं है। 

Suggested News