राबड़ी आवास पहुंचे 'स्वामी जी', लालू यादव के लिए दिया 'प्रसाद',कहा-तेजस्वी एक दिन देश का PM बनेगा

राबड़ी आवास पहुंचे 'स्वामी जी', लालू यादव के लिए दिया 'प्रसाद',कहा-तेजस्वी एक दिन देश का PM बनेगा

PATNA: लालू-राबड़ी परिवार लगातार परेशानियों से घिरा रह रहा है। सुप्रीमो लालू प्रसाद काफी दिनों से जेल में बंद हैं। राबड़ी देवी और उनके पूरे परिवार को लग रहा था कि नवंबर में ही वे जेल से निकल जायेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। दूसरी तरफ राजद नेताओं और खुद लालू प्रसाद पूरी तरह से आश्वस्त थे कि इस बार बिहार में तेजस्वी की ताजपोशी हो जाएगी लेकिन वहां भी झटका लगा और राजद सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद भी सत्ता से दूर रह गई।

राबड़ी देवी को दिया प्रसाद

इन सब के बीच अब लालू परिवार स्वामी जी की शरण में पहुंचा है। लालू प्रसाद के आग्रह पर स्वामी श्री श्रद्धानंद महाराज राबड़ी आवास पहुंचे। वे प्रसाद लेकर राबड़ी आवास पहुंचे थे। उन्होंने राबड़ी से मुलाकात की और प्रसाद दिया। स्वामी जी का दिया प्रसाद अब राबड़ी देवी रांची के रिम्स में इलाजरत्त लालू प्रसाद के पास भिजवायेंगे।


आपका बेटा देश का प्रधानमंत्री बनेगा

राबड़ी देवी से बातचीत करते हुए स्वामी श्रद्धानंद जी महाराज ने कहा कि आपका बेटा तेजस्वी एक दिन देश का प्रधानमंत्री बनेगा। भले ही अभी कुछ विघ्न-बाधा आई हो लेकिन समय के बाद सारा संकट दूर होगा और आपका पुत्र देश का नेतृत्व करेगा। काफी समय पहले हमारे गुरू महाराज ने अखिलेश यादव के बारे में कहा था कि वो एक दिन उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा,वही हुआ अखिलेश आगे चलकर यूपी का सीएम बने। 

एक विधायक का आया फोन

राबड़ी देवी से मुलाकात के दौरान स्वामी जी ने किसी एक विधायक से फोन पर बात की। खुद करने के बाद उन्होंने मोबाइल को राबड़ी को दिया इसके बाद विधायक जी से राबड़ी देवी ने भी बातें की। 



Find Us on Facebook

Trending News