बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश को गुलदस्ता देकर किया स्वागत..कयासों का बाजार गर्म

राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश को गुलदस्ता देकर किया स्वागत..कयासों का बाजार गर्म

PATNA: सीएम नीतीश की धूर-विरोधी पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने आज मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार को गुलदस्ता सौंपा।राबड़ी देवी की तरफ से फूलों का गुलदस्ता देते तस्वीर सामने आने पर तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं।सवाल उठने लगा है कि आखिर विधानपरिषद में पार्टी की नेता राबड़ी देवी को फूलों का गुलदस्ता सौंप कर सीएम नीतीश कुमार का स्वागत  करने की जरुरत क्यों पड गई ?

बता दें कि बजट सत्र की आज सोमवार से शुरुआत हुई है .विधानसभा अध्यक्ष और विधानपरिषद के सभापति सदन शुरू होने के पहले दिन नीतीश कुमार को अपने कक्ष में फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. सभापति के साथ-साथ राबड़ी देवी ने भी आज विधानपरिषद सभापति के कक्ष में गुलदस्ता देकर नीतीश कुमार का स्वागत किया।

विप में नेता प्रतिपक्ष का नीतीश  कुमार को गुलदस्ता सौंपने को नेता अपने-अपने  हिसाब से व्याख्या करने में जुटे हैं।चुनावी साल में राबड़ी देवी के इस व्यवहार से लोग  थोडे अचंभित  भी हैं और नए राजनीतिक समीकरण के संकेत बता रहे हैं। 

बता दें कि राबड़ी देवी सीएम नीतीश पर तीखा हमला करने से बाज नहीं आती।वे लगातार नीतीश सरकार पर अटैक करती हैं।लेकिन बजट सत्र के पहले दिन राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार का स्वागत करके विपक्ष यानि बीजेपी को चौंका दिया है।

Suggested News