राबड़ी आवास की बढ़ाई गयी सुरक्षा, लालू के सिपाही ने कहा लाठी पार्टी से कुछ नहीं होगा

राबड़ी आवास की बढ़ाई गयी सुरक्षा, लालू के सिपाही ने कहा लाठी पार्टी से कुछ नहीं होगा

PATNA : पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. तीन दिन पहले बिहार ट्रक एसोसिएशन ने राबड़ी हाउस के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन करते-करते वे सीएम हाउस के पिछले गेट तक पहुंच गए थे. जिसके बाद कल से राबड़ी हाउस के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा में इसे सुरक्षा में बड़ी चूक माना था. इसके बाद 10 सर्कुलर आवास के बाहर पुलिस टीम की तैनाती कर दी गई है. सुरक्षा में तैनात जवान 10 सर्कुलर और मुख्यमंत्री आवास के आसपास के इलाकों में निगरानी करेंगे. 

पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्या 10 बताई जा रही है. जिनकी ड्यूटी राबड़ी आवास पर दो शिफ्ट में लगाई गई है. इसके पहले भी राबड़ी आवास की सुरक्षा में कई पुलिसकर्मियों की तैनाती होती रही है. लेकिन उस के बाद राबड़ी आवास पर सुरक्षा को लेकर पहले ही खूब राजनीति होती रही है. राबड़ी आवास पर दो पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 10 सर्कुलर रोड में ही रहते है. राजद के पूर्व विधायक भोला यादव ने कहा कि जो पुलिस पार्टी राबड़ी देवी आवास पर तैनात की गयी है. वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षा के लिए है. ना की राबड़ी. 

उन्होंने कहा की बिहार सरकार ने तो राबड़ी देवी सुरक्षा ही घटा दिया है. वहीं राबड़ी हाउस के बाहर सुरक्षा बढ़ाने पर भोला यादव ने कहा कि लाठी पार्टी बढ़ाने से कुछ नहीं होगा. राबड़ी हाउस में पहले सीआरपीएफ, बीएमपी के स्पेशल कमांडो तैनात रहते थे. लेकिन सरकार ने राबड़ी हाउस से सुरक्षा हटा ली. ये जो अभी लाठी पार्टी की तैनाती हुई है. उससे कुछ नहीं होगा.


पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News