राबड़ी देवी का सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक,कहा- सुप्रीमकोर्ट की फटकार के बाद नीतीश कुमार को शर्म आई..

पटनाः पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक किया है।विधानपरिषद की कार्यवाही में शिरकत करने पहुंची राबड़ी देवी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद नीतीश कुमार और केंद्र सरकार को शर्म आयी है। तब जाकर ये लोग स्वीकार कर रहे हैं कि सरकार की कमी से बच्चों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि जब सरकार की कमी से बच्चों की मौत हुई है तो स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय क्यों नहीं इस्तीफा दे रहे।उन्हें तुरंत इस्तीफा देनी चाहिए।

राबड़ी देवी ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ बच्चे मर रहे हैं वहीं दूसरी ओर सरकार आम बांट रही है ,यह बहुत गलत काम है ।आम बीजेपी और जेडीयू के विधायक खायेंगे।

दरअसल बिहार सरकार की तरफ से सभी विधायकों को आम देने की योजना है।कृषि विभाग ने सभी माननीयों के लिए आम की टोकरी की व्यवस्था की है।विधानसभा में सभी विधायकों के लिए आम की टोकरी लाया गया है।

लेकिन राजद ने माननीयों को आम देने पर आपत्ति जताई है।राजद ने स्पष्ट कर दिया है उनके विधायक सरकार की तरफ से दिए जाने वाले आम की टोकरी को अस्वीकार करेंगे।क्यों कि एक तरफ बच्चे मर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कृषि विभाग की तरफ सभी माननीयों को आम दिया जा रहा है जो कहीं से उचित नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News