राबड़ी देवी के इफ्तार से भी तेजस्वी यादव ने बनाई दूरी,मां के बुलावे पर भागे चले आए तेजप्रताप

राबड़ी देवी के इफ्तार से भी तेजस्वी यादव ने बनाई दूरी,मां के बुलावे पर भागे चले आए तेजप्रताप

 पटनाः लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी में राबड़ी देवी ने अपने आवास पर इफ्तार आयोजित किया गया था।इफ्तार में सहयोगी दल के साथ-साथ धूर विरोधी बीजेपी-जेडीयू नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था।

लेकिन सबसे खास बात यह रही कि राबड़ी देवी के इफ्तार से उनके छोटे बेटे   तेजस्वी यादव हीं गायब रहे।बडा बेटा तेजप्रताप बीमार होने के बावजूद भी इफ्तार में आए ।भले हीं उनके चेहरे पर बीमारी स्पष्ट तौर पर दिख रही थी लेकिन मां के बुलावे के बाद आज वे अपने परिवार के आवास पर पहुंचे थे।

हालांकि राबड़ी देवी ने कहा कि कोई बात नहीं है बल्कि तेजस्वी यादव की तबीयत खराब है।इसलिए वे इफ्तार में नहीं आ सके हैं।पूर्व सीएम राबड़ी ने कहा कि लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी से इप्तार पर असर तो पड़ा हीं है।लेकिन हम महागठबंधन के साथी एकजुट हैं।जनता ने जो जनादेश दिया है उसे हम स्वीकारते हैं।

बताया जाता है कि तेजस्वी यादव पिछले 4 दिनों से पटना से बाहर हैं।खबर है कि वे दिल्ली गए हुए हैं।आज संभावना थी कि वे वापस पटना लौटेंगे।लेकिन अंत समय तक वे पटना नहीं लौटे।तेजस्वी के अपने घर के हीं इफ्तार में शामिल नहीं होनें पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News