बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी कहाँ छुपल है?जल्दी बिल से बाहर निकलो... कोरोना नही होगा क्योंकि शक्तिशाली लालू मंत्र का जाप जो करता है-राबड़ी

सुशील मोदी कहाँ छुपल है?जल्दी बिल से बाहर निकलो... कोरोना नही होगा क्योंकि शक्तिशाली लालू मंत्र का जाप जो करता है-राबड़ी

Patna : बिहार में कोरोना जैसी आपदा पर भी सियासत जारी है। विपक्ष कोरोना को लेकर प्रदेश की सरकार पर लगातार हमलावर है। विपक्ष द्वारा बार-बार कोरोना महामारी से निपटने को लेकर सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों पर सवाल खड़ा किये जा रहे है। इसी कड़ी में बिहार की पूर्व सीएम व राजद नेत्री राबड़ी देवी ने बिहार के डिप्टी सीएम पर निशाना साधीं हैं। 

राबड़ी देवी ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट की है। जिसमें उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम पर निशाना साधते हुए लिखी हैं..... सुशील मोदी को घर से बाहर निकलना चाहिए, उन्हें कोरोना नहीं होगा, क्योंकि सुशील मोदी के पास “लालू कवच” है। ये आदमी दिन में 72000 हज़ार बार ‘शक्तिशाली लालू मंत्र’ का जाप करता है और कोरोना दूर भगाता है।

 

बता दें बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता हमेशा राजद सुप्रीमों पर हमला बोलते रहते हैं। सुशील मोदी लालू और उनके परिवार को लेकर एक पर एक खुलासे करते रहते है। 

वे लालू प्रसाद पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। वहीं लालू यादव की पत्नी व बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी सुशील मोदी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं चुकती हैं। चाहे वह पटना में जलजमाव का मामला हो या फिर वर्तमान कोरोना व बाढ़ संकट। 

Suggested News