बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी का नीतीश सरकार पर बड़ा अटैक, कहा-महिलाओं को बांझ बनाने वाले बन बैठे हैं जनता के रखवाले

राबड़ी देवी का नीतीश सरकार पर बड़ा अटैक, कहा-महिलाओं को बांझ बनाने वाले बन बैठे हैं जनता के रखवाले

पटना : कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जैसे जैसे जोर पकड़ रही हैं वैसे राजनीतिक गलियारे में हलचल भी तेज होती जा रही है. विधानसभा चुनाव में हर पार्टी अपना एजेंडा सेट करने में लगी है.

चुनावी समर में उतरने से पहले राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी भी अब धीरे धीरे तेज होने लगी है. विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर कभी कोरोना तो कभी बाढ़ को लेकर हमलावर है. आज पूर्वी सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार को घेरने के लिए कोरोना और बाढ़ से हटकर अलग मामला उठाया है.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है कि 'याद करो इस निर्दयी सुशासनी सरकार का गर्भाशय घोटाला। इन दरिंदो ने मांओं की कोख भी नहीं छोड़ी। क्या ऐसे अमानवीय लोगों को सत्ता में रहने का अधिकार है?" राबड़ी देवी ने बकायदा पोस्टर भी शेयर किया है और राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

गौरतलब है कि 2012 में अवैध रूप से महिलाओं का गर्भाशय निकाले जाने की जानकारी मीडिया के जरिए उजागर हुई थी। इसमें पता चला था कि नेशनल हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी के तहत अनियमितता की गई है। इस पर मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित महिलाओं को मुआवजा दिलाने की पहल की थी। बाद में राज्य सरकार ने पीड़ित महिलाओं को मात्र 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की थी

Suggested News