बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केस फौजदारी से बेपरवाह राबड़ी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- चुनावी साल में भ्रष्टाचारिक प्रदूषण फैला रहे हैं मुख्यमंत्री

केस फौजदारी से बेपरवाह राबड़ी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- चुनावी साल में भ्रष्टाचारिक प्रदूषण फैला रहे हैं मुख्यमंत्री

पटना : लालू परिवार में मचा घमासान रोड तक आ गया है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी के ऊपर ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने दो केस तक कर डाला है लेकिन इनसब से बेफिक्र राबड़ी देवी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर हमला किया है.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ढोल नगाड़ा भोंपू लेकर “जल जीवन हरियाली” नामक 24,500 करोड़ की राजनीतिक यात्रा पर हैं।‬‪15 वर्षों से पटना मे जलजमाव, चमकी बुखार, ग़रीबी, बाढ़, पलायन और बेरोजग़ारी का निदान नहीं ढूँढने वाले सीएम ग़रीब राज्य मे इतनी महँगी यात्रा के नाम पर चुनावी साल में भ्रष्टाचारिक प्रदूषण फैला रहे हैं.

आपको बता दें कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या तलाक मामले को लेकर ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. लेकिन फिलहाल राबड़ी आवास से ऐश्वर्या का सामान भेजने वाले मामले ने तूल पकड़ रखा है. 2 दिनों से चंद्रिका राय के घर के बाहर सामान से भरी गाड़ी खड़ी है. दोनों परिवारों में से कोई परिवार इस सामान को रिसीव नहीं कर रहा है और उधर चंद्रिका राय नें राबड़ी के खिलाफ केस भी कर डाला है. लेकिन इन सब से बेफिक्र राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली यात्रा पर गंभीर सवाल उठाए हैं. इससे पहले तेजस्वी यादव भी सीएम के इस यात्रा सवाल उठा चुके हैं.

Suggested News