पीएम मोदी पर राबड़ी देवी का तंज, जनता के सवाल का मोदी नहीं देते हैं जवाब

पीएम मोदी पर राबड़ी देवी का तंज, जनता के सवाल का मोदी नहीं देते हैं जवाब

PATNA : बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोली हैं। राबड़ी ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी सिर्फ पूर्व निर्धारित और नियोजित सवालों का जवाब ही देते है। 

उन्होंने कहा है कि बड़े लोगों और मन मुताबिक सवालों का जवाब ही मोदी के पास होता है। आम जनता के सवाल पर जवाब देना तो दूर उसपर ध्यान भी नहीं देते है। 

सोशल मीडिया के माध्यम से किये गये तंज में राबड़ी ने लिखा है कि कल मंगलवार को पीएम मोदी आम और लीची के शहर मुज़फ़्फ़रपुर आए थे। वहां आम और लीची की बड़ी तारीफ की, लेकिन लोगों के सवालों का जवाब देने की जगह चुप्पी साध गए।

राबड़ी ट्विट के माध्यम से पीएम पर छींटाकशी करते हुए लिखा है कि पीएम से लोगों ने उनके आम खाने के तरीक़े के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते है? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन पर खड़ा होकर? पीएम ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था।

बता दें कि पिछले दिनों सिने अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू किया था। उस दौरान उन्होंने पीएम से उनके व्यक्तिगत जीवन और दिनचर्या को लेकर सवाल किए थे। पीएम ने उनके सभी सवालों का खुलकर जवाब दिया था। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News