बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी के बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार, बोलीं-जरा इसका भी जवाब दीजिए मेवालाल उर्फ सृजन चोर

सुशील मोदी के बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार, बोलीं-जरा इसका भी जवाब दीजिए मेवालाल उर्फ सृजन चोर

PATNA : बिहार वर्तमान समय में भले ही कोरोना और बाढ़ जैसी भयंकर आपदा के दौर से गुजर रहा है, लेकिन इस आपदा पर भी प्रदेश में राजनीति जारी है। पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है। 

बिहार के डिप्टी सीएम द्वारा शुक्रवार को राजद पर बड़ा हमला बोला गया था। आज उसी हमले को लेकर पूर्व सीएम राबड़ी देवी द्वारा पलटवार किया गया है। 


राबड़ी देवी ने सुशील मोदी की तरह ही ट्वीट का जवाब ट्वीट से ही दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया है......मेवालाल उर्फ़ सृजन चोर इ बताओ, 15 वर्ष के CM नीतीश कुमार भतीजी के बीमार होने पर बिहार के बड़े-बड़े अस्पताल IGIMS, NMCH, PMCH में इलाज क्यों नहीं कराते? 

यह बताओ आपका PA बीमार है तो आपकी पैरवी से ही वह निजी अस्पताल में इलाज करवा रहा है।क्यों? आपकी बकवास से बिहार का भला नहीं होगा...

इसके साथ ही उन्होंने सुशील मोदी के ट्वीट का फोटो भी पोस्ट किया है। 

बता दें शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से राजद पर प्रहार किया था... जिसमें उन्होंने लिखा था....लालू प्रसाद भूल गए कि उन्होंने राबड़ी देबी की कबाड़ सरकार को कांग्रेस के जुगाड़ से चलाया था। बहुमत साबित करने के लिए कांग्रेस के सभी 35 विधायक मंत्री बना दिये गए थे। स्पीकर का पद भी राजद अपने पास नहीं रख पाया था। 


मंत्री बनने वालों में पहली बार विधायक बनने वाले अनुभवहीन कबाड़ भी थे। बिहार जैसे गरीब राज्य पर विशाल मंत्रिपरिषद थोपा गया। इस पर जनता का जो पैसा खर्च हुआ, उससे कई अस्पताल खुल सकते थे। राजद क्या बिहार पर कबाड़ सरकार थोपने के लिए माफी नहीं मांगेगा?


Suggested News