राबड़ी देवी ने राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम का किया उद्घाटन, नही पहुंचे लालू के दोनो लाल

PATNA  :आरजेडी के 23 वां स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्धाटन राबड़ी देवी ने बिना तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के ही कर दी है। स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंची राबड़ी देवी ने पहले थोड़ी देर तक अपने दोनों बेटों के आने का इंतजार किया, लेकिन जब दोनो नहीं पहुंचे तो उन्होंने कार्यक्रम का उद्धाटन कर दिया।  

लालू यादव की अनुपस्थिति में राजद अपना  23 वां स्थापना दिवस मना रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की ओर से पूरी तैयारी की गई है। ऐसी संभावना जताई गई थी कि पार्टी के स्थापन दिवस में राबड़ी देवी के साथ-साथ उनके दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप निश्चित रुप से शामिल होंगे।  

वहीं यह उम्मीद भी जताई गई थी कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपनी चुप्पी तोड़ेते हुए सत्ता पक्ष पर प्रहार कर अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। लालू के दोनों लालों ने इस स्थापना दिवस से दूरी बना ली है। लालू परिवार से सिर्फ उनकी पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी ही पहुंची हैं।

प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस मुख्य कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे कर रहे हैं।  डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह और आलोक मेहता सहित सभी पार्टी के सभी  बड़े नेता मौजूद हैं। 

बता दें कि राजद का यह  23वां स्थापना दिवस पहली बार पूरे  राज्यभर में मनाया जा रहा है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News