पूर्व सीएम राबड़ी देवी का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- अब तीर का नहीं बल्कि मिसाइल का है जमाना 

पूर्व सीएम राबड़ी देवी का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- अब तीर का नहीं बल्कि मिसाइल का है जमाना 

पटना- बिहार में तीसरे चरण के मतदान के साथ-साथ पक्ष-विपक्ष के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बार फिर से तीर के बहाने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने ट्विटर के जरिये सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोले हुए लिखा है कि तीर का जमाना कब का खत्म हो चूका है अब तो मिसाइल का जमाना है.

राबड़ी देवी ट्विट कर लिखा है कि “नीतीश जीलालटेन रोशनी और प्रकाश के प्रतीक बा! तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल अब मिसाइल का ज़माना बा! ई तीर से कमल के चीर के सुखावतरण ओर भाजपा से पुराना बदला चुकवतारा ! ई तीरवा कमल के चीर के सुखावतारण और भाजपा से पुराना बदला चुकावनतारन. दुनों से बिहार के जनता उब गईल बा.”

राबड़ी देवी ने इससे पहले एक और ट्विट किया है जिसमें लिखा है “नीतीश जी भाषण मे बोलत बाड़न की लालटेन के जमाना चल गईल। उ नईखन जानत की लालटेन विकास और उजाला के प्रतीक बा. दिवाली में जवन घर में लालटेन और दिया जलेला वही घर में सुख-शांति होखेला. उनकर तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल बाकी अबहियौ तीर से गरीब जनता के हत्या करे में लागल बाड़न.”

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार अपनी हर सभा में यह कहना नहीं भूलते की अब लालटेन का जमाना नहीं रहा. इसके बाद अब राबड़ी देवी भी कह रही है कि नीतीश जी तीर का भी जमाना नहीं रहा.

Find Us on Facebook

Trending News