अब लालू फैमिली पर कोरोना का खतरा, राबड़ी आवास में घुसा कोरोना, 13 सहायक मिले पॉजिटिव

अब लालू फैमिली पर कोरोना का खतरा, राबड़ी आवास में घुसा कोरोना, 13 सहायक मिले पॉजिटिव

PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. इस बीच कोरोना से पटना का बुरा हाल है. कोरोना वायरस अब राजनीतिक गलियारे में तेजी से पैर पसार रहा है. जदयू सांसद आरसीपी सिंह के बाद अब कोरोना वायरस राबड़ी आवास पर में एंट्री कर गया है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनकी पत्नी के आवास के 13 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं. इसी घर में राबड़ी देवी के साथ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी रहते हैं. आवास के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लालू परिवार के अन्य सदस्यों को भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है। शनिवार को ही पटना में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, उनकी पत्नी, जदयू विधायक ललन पासवान और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि 442 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. 

वहीं पटना में  शनिवार को 442 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें जदयू के वरिष्ठ नेता और पटना के जिलाधिकारी सहित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास के 13 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही पीएमसीएच के दो टेकनीशियन समेत 17 और आइजीआइएमएस के पांच कर्मचारी शामिल हैं. एम्स में मिले कुल 23 पॉजिटिव में से 12 पटना जिले के हैं.  वहीं, अब पटना में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 9107 हो गई है.

Find Us on Facebook

Trending News