बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी के 'मुंहबोले' भाई और राजद एमएलसी की फिसली जुबान, छपरा में कार्यकर्ताओं से कर दी जिताने के बजाय 'हराने' की अपील

राबड़ी के 'मुंहबोले' भाई और राजद एमएलसी की फिसली जुबान, छपरा में कार्यकर्ताओं से कर दी जिताने के बजाय 'हराने' की अपील

CHAPRA : लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के प्रचार का दौर लगातार जारी है। राजनीतिक दलों के नेता अपने उम्मीदवारों की जीत पक्की करने के लिए लगातार अलग अलग इलाकों में जनसभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कल यानी 17 अप्रैल को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने छपरा में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही सारण लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को जीताने की अपील की। 

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह भी छपरा पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजद एमएलसी ने छपरा में लालू यादव के कार्यों को बताना शुरू किया। उन्होंने कहा की छपरा का जो भी विकास हुआ है। वह उनके गार्जियन लालू यादव ने ही किया है। कहा की लालू यादव ने रेल मंत्री रहते छपरा में रेल पहिया कारखाना और रेल इंजन कारखाना बनवाया। वहीँ छपरा में जयप्रकाश यूनिवर्सिटी की स्थापना भी लालू यादव ने की कराया था। हालाँकि इस दौरान राजद एमएलसी सुनील कुमार की जुबान फिसल गयी। कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा की इतने भारी मतों से रोहिणी आचार्य को ‘हराईये’ फिर कहा जितायिये की लोग याद करें की यह भी एक शख्सियत है। 

वहीँ तेजस्वी यादव के कार्यों की सराहना करते हुए सुनील कुमार ने कहा की जो 17 साल में इस राज्य में काम नहीं हुआ। वह मात्र 17 महीने में तेजस्वी यादव ने कर दिखाया। रोजगार की बात हो, शिक्षा की बात हो या फिर स्वास्थ्य की बात हो। वहीँ तेजस्वी ने कहा है की 2024 में हमारे 24 वचन हैं, जिसे पूरा करके दिखाना है। 

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News