राबड़ी ने अपने ही विधायकों पर साधा निशाना, बोलीं-सदन में अपनी बात को भी सही ढंग से नहीं रख पाते

राबड़ी ने अपने ही विधायकों पर साधा निशाना, बोलीं-सदन में अपनी बात को भी सही ढंग से नहीं रख पाते

PATNA : राबड़ी देवी अपने विधायकों और विधान पार्षदों पर जमकर बरसी हैं। उन्होंने कहा है कि पार्टी के नेता सदन में अपनी बात को सही ढ़ंग रख भी नहीं पाते है। 

पार्टी के 23 वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपनी पार्टी के नेताओं को कोसीं। उन्होंने कहा कि विधान सभा और विधान परिषद् में पार्टी के नेता न तो कोई सवाल ढ़ंग से कर पा रहे हैं और न ही किसी बात को मजबूती से रख पा रहे है। 

उन्होंने कहा कि सदन में किए जाने वाले सवाल एक दिन पहले ही विधायकों और पार्षदों को मिल जाते हैं। बावजूद इसके विधायक और विधान पार्षद सदन के अंदर किसी बात को मजबूती से नहीं रख पाते है। राबड़ी ने कहा कि इसकी सबसे बड़ी वजह है कि वे सवाल को पढ़ते ही नहीं है। 

राबड़ी ने कहा कि आज पार्टी के बड़े नेताओं की उम्र हो चुकी है। वे बूढ़े हो गए है। वे समझाने का काम कर सकते है और वे कर भी रहे है। जरुरत इस बात की है कि जो नवजवान नेता है वे मेहनत करें। पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए। सदन के अंदर जो हमारी विपक्ष की भूमिका है उसे कैसे निभाया जाए इसे समझे। 

पूर्व सीएम ने नवजवान नेताओं को सदन में किए जाने सवालों को पढ़ने की सलाह देते हुए कहा कि वे एक दिन पहले मिलने वाले सवालों को पढ़े और सदन में अपनी बात मजबूती के साथ रखें। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News