भगवान के भरोसे राधामोहन, भोले के दरबार में हाजिरी लगाकर गए जनता की अदालत में

MOTIHARI: चुनाव आते ही मंत्री महोदय को दोनों भगवान याद आने लगे है। केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह मोतिहारी की जनता के बीच जाने से पहले भगवान के यहां हाजिरी लगाने पहुंचे। मंत्रीजी ने बाबा भोले नाथ के दरबार यानि प्रसिद्ध पीठ बाबा केशर नाथ के मंदिर में रुद्राभिषेक कर भगवान भोले का आशीर्वाद लिया।

मोतिहारी सीट से एकबार फिर सीटिंग सांसद व केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह को बीजेपी से टिकट मिला है। टिकट मिलने के बाद अब नामांकन और जनता के बीच नेताजी को जाना है। जनता के बीच जाने से पहले उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लेना जरुरी समझा, ताकि उनकी जीत सुनिश्चित हो सके। 

राधा मोहन सिंह जनता के बीच जाने से पहले आज सबसे पहले जिले के प्रसिद्ध केसरिया स्थित बाबा केसरनाथ के दरबार में पहुंचे। मंत्रीजी ने पूरे भक्तिभाव और ध्यान से भगवान शिव की आराधना की। वहीं मंदिर के पूजारी ने उनका रुद्राभिषेक भी कराया।  

सांसद के इस पूजा के दौरान उनके साथ बीजेपी के कई विधायक, बड़ी संख्या में सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद थे। 

बाबा केसरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद राधामोहन सिंह अपने पूरे अमले के साथ चुनावी अभियान पर निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने केसरिया व संग्रामपुर में आयोजित विजय संकल्प रैली में हिस्सा लिया और जनता को संबोधित करते हुए एकबार फिर उन्हें जीत दिलाने की अपील की। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News