मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भारी कन्फूयजन में BJP, अमित शाह 250 तो मोतिहारी वाले राधा मोहन ने ठोका दिया 400 का दावा

मारे गए आतंकियों की संख्या को  लेकर भारी कन्फूयजन में BJP, अमित शाह 250 तो मोतिहारी वाले राधा मोहन ने ठोका दिया 400 का दावा

न्यूज4नेशन डेस्क- पुलवामा अटैक का भारत ने पाक सीमा में घुसकर बदला लिया. इससे पूरा देश गदगद है. लेकिन एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर अब सियासत तेज हो गई है.

वायुसेना ने पहले ही मारे गए आतंकियों की संख्या बताने से इंकार कर दिया है. वायुसेना चीफ ने कहा था कि उनका काम टारगेट को खत्म करना है लाशों को गिनना नहीं. लेकिन मारे गए आतंकियों की गिनती को लेकर खुद बीजेपी ही कंफ्यूज है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बयान में मारे गए आतंकियों की संख्या 250 बताई है लेकिन मोदी सरकार में मंत्री और मोतिहारी से सांसद राधा मोहन सिंह अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष से कुछ हाथ आगे निकल गए. राधा मोहन सिंह ने यह ऐलान कर दिया कि एयर स्ट्राइक में 400 आतंकी मारे गए हैं. अब राधा मोहन सिंह के इस बयान के बाद सियासी गलियारे में चर्चा तेज है कि आखिर कौन सही बोल रहा है बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह या मोतिहारी वाले सांसद राधा मोहन सिंह?

Find Us on Facebook

Trending News