पटना में ग्राहकों का चहेता बना राधे कृष्णा ज्वेलर्स, अक्षय तृतीया को लेकर दिये गये विशेष ऑफर

पटना में ग्राहकों का चहेता बना राधे कृष्णा ज्वेलर्स, अक्षय तृतीया को लेकर दिये गये विशेष ऑफर

पटना. इस बार भी अक्षय तृतीय पर राधे कृष्णा ज्वेलर्स ग्राहकों का चहेता ज्वेलरी शॉप बना हुआ है। इस शोरूम को बॉलीवुड अभिनेत्री  जूही चावला द्वारा उद्घाटन किया गया था। तीन तल्ले का ये शोरूम है, जिसमें एक तल्ले पर डायमंड की बेहतरीन कलेक्शन लगी है, दूसरे तल्ले पर गोल्ड की यूनिक और एंटीक कलेक्शन माजूद है। ब्राइडल ज्वेलरी, टेम्पल ज्वेलरी, बैंगल्स, ब्रेसलेट, इंगेजमेंट रिंग, गोल्ड चैन, नेकलेस, मंगलसूत्र, चोकर इत्यादि की सम्पूर्ण रेंज उपलध है। तीसरे तल्ले में चांदी की ज्वेलरी की कलेक्शन उपलध है।

राधे कृष्णा ज्वेलर्स में सभी ज्वेलरी में बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। सोने की मेकिंग चार्ज पर 51% की छूट है। डायमंड की वैल्यू पर 21% की छूट है, तथा सिल्वर की मेकिंग चार्ज पर 21% की छूट उपलब्ध और यहा ऑफर सभी न्यू एरिवल्स पे भी माजूद है। ग्राहकों के लिए रेट प्रोटेक्शन की फैसिलिटी प्रोवाइड की है, जिसके तहत ग्राहक लोवेस्ट सोने के भाव  पर सोने खरीद सकते हैं। साथ ही कई नए डिजाइनों का पेशकश किया गया है। जिसमें हल्के लाइट वेट ज्वेलरी से लेकर हैवी ब्राइडल ज्वेलरी का संग्रह एकत्रित किया गया है।

राधे कृष्णा के संस्थापक पवन खेमका ने कहा की राधे कृष्णा हमेशा से पटना की पहली पसंद रहा है और हमारे इस अक्षय तृतिया ऑफर का लाभ ग्राहक अधिक से अधिक उठाए। उन्होंने कहा कि वेडिंग को देखते हुए भी विशेस कलेक्शन रखी गए हैं। ब्राइडल नेकलेस, चोकर, मांग टीका, नथ, चैन इत्यादि।


Find Us on Facebook

Trending News