बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल परिसर में उपद्रवियों ने की आयुष डॉक्टर की पिटाई, मचा हड़कंप

अस्पताल परिसर में उपद्रवियों ने की आयुष डॉक्टर की पिटाई, मचा हड़कंप

HAJIPUR. खबर वैशाली के लालगंज से है जहां रेफरल अस्पताल में दुर्घटना के शिकार हुए एक शख्स के साथ आए उपद्रवी तत्वों ने ड्यूटी में तैनात आयुष चिकित्सक डॉक्टर जयराम की जमकर धुनाई कर दी। आरोप है कि नशे में धुत होकर आए उपद्रवी तत्वों ने चिकित्सक के साथ मारपीट की। 

आयुष चिकित्सक के साथ हुई मारपीट की तस्वीर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है इस तस्वीर में साफ दिखाई पड़ रही है कि उपद्रवी तत्वों ने किस तरह चिकित्सक के साथ मारपीट और हंगामा या और उसके बाद घायल मरीज को अपने साथ लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही लालगंज की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही सभी आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। ऐसे में पुलिस ने मामले की तहकीकात कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

 उधर उपद्रवी तत्वों की पिटाई से चिकित्सक बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद उनका इलाज रेफरल अस्पताल में किया गया पीड़िता का कहना है कि सभी उपद्रवी तत्व नशे में धुत होकर आए थे और बेवजह उनके साथ मारपीट की वह इस मामले को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने भी गंभीरता से लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरीय पदाधिकारी से शिकायत करने की बात कही है।

Suggested News