राघोपुर में चंदा का तेजस्वी का मैसेज, पहली बार वोट करने के बाद कहा- नीतीश कुमार ने लड़कियों के लिए अच्छा काम किया

राघोपुर में चंदा का तेजस्वी का मैसेज, पहली बार वोट करने के बाद कहा- नीतीश कुमार ने लड़कियों के लिए अच्छा काम किया

पटना...बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के मतदान में कई ऐसे दृश्य देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखने और सुनने के लिए लोगों में उत्सुकता रहती है। इस बार चुनाव में सीधा-सीधा टक्कर एनडीए और महागठबंधन के बीच है। ऐसे में जिस विधानसभा सीट से तेजस्वी खुद चुनाव लड़ रहे हो, वहां के बारे में जानने के लिए हर कोई जागरूक होता है। बुधवार जब मतदान शुरू हुआ तो कई ऐसे वोटर नजर आए जो पहली बार लोकतंत्र के महापर्व का हिस्सा बन रहे हैं। ऐसे में राजद का गढ़ माने जाने वाला सीट जहां से तेजस्वी यादव खड़े हैं, वहां पर पहली बार वोट डालने गईं, चंदा कुमारी ने तेजस्वी के नाम एक बड़ा मैसेज दिया है। 

चंदा कुमारी ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान करने के बाद कहा कि वो पहली बार चुनाव में वोटिंग की और वो फिर से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहती है। चंदा ने कहा कि नीतीश कुमार ने लड़कियों के लिए बहुत काम किया है। नीतीश के कारण की लड़कियां आसानी से स्कूलों में पढ़ने जा सकी हैं, जिनमें वो खुद भी हैं। ऐसे में उनकी हार्दिक इच्छा है कि नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बने। 

युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाले तेजस्वी यादव को उनके ही क्षेत्र में पहली बार वोट करने वाली चंदा कुमारी ने एक बड़ा मैसेज दे डाला। इस मैसेज के बाद यह तो स्पष्ट हो गया है कि हर उम्र के तबके के  लोगों में नीतीश को को लेकर एक साफ दृश्य है। हालाकि इस क्षेत्र में जनता का मूड क्या होगा ये तो आने वाले 10 नंवबर को साफ हो जाएगा।  


Find Us on Facebook

Trending News